ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाले हो जाएं सावधान! अब नोएडा में आइसक्रीम में निकला कनखजूरा

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 04:33 PM (IST)

नोएडा: ऑनलाइन ऑर्डर कर फूड मंगवाने वाले सावधान हो जाएं। ताजा मामला नोएडा का है। जहां आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला है। बताया जाता है कि एक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर ऑर्डर कर महिला ने आइसक्रीम मंगवाई थी। जब डिब्बा खोला तो उसके अंदर कनखजूरा मिला। इसके बाद इसकी सूचना फूड सेफ्टी को दे दी गई। महिला ने सोशल मीडिया पर संबंधित आइसक्रीम कंपनी के साथ ही अन्य एजेंसियों से शिकायत की है।

दीपा ने बताया कि शनिवार सुबह उनके बच्चों ने आइसक्रीम खाने की जिद की। उन्होंने ऑनलाइन एक कंपनी की आइसक्रीम मंगाई। जब उन्होंने उसे खोला तो उसके अंदर कनखजूरा जमा हुआ दिखाई दिया। उन्होंने सामान की डिलिवरी करने वाली कंपनी में शिकायत दी। इस पर कंपनी ने उन्हें रिफंड भी कर दिया। महिला का कहना है कि अभी तक उनसे कंपनी ने संपर्क नहीं किया है। सेक्टर 24 थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

फूड विभाग की टीम ने जांच के लिए सैंपल भेजा है। फूड विभाग की एक टीम ने पीड़ित महिला के घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद फूड विभाग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म के उस स्टोर पर पहुंच गई। वहां से आइस्क्रीम के सैंपल को कलेक्ट कर जांच के लिए भेज दिया है। बाद में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म ने दीपा को पैसे रिफंड कर दिये और फिर आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी की टीम ने भी दीपा से संपर्क कर जांच की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static