प्रेमिका के घर वालो का कहर! प्रेमी को धोखे से बुलाया...जमकर पीटा, जूते चप्पल की माला पहनाई और पिला दी यूरीन

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:29 PM (IST)

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद जिले में एक बड़ी घिनौनी हरकत सामने आई है। दरअसल, यहां प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को धोके से किडनैप कर लिाय और  उसके साथ मारपीट की । बात यही नहीं खत्म हुआ बंधक प्रेमी को जबरन टॉयलेट का पानी पीने के लिए मजबूर भी किया। 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के अगवानपुर के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है, जहां 21 साल का युवक अपने पिता के साथ देसी दवाएं बेचने का काम करता है। युवक के पाकबड़ा क्षेत्र में रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन नहीं हो पाई। लड़के के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी। एक दिन युवक की पत्नी ने उसका मोबाइल देखा तो उसमें युवक और उसकी रिश्तेदार युवती का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो था। पत्नी ने अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी। मायके वालों ने आपत्तिजनक फोटो लड़के की गर्लफ्रेंड और उसके घरवालों को जाकर दिखाए।

प्रेमिका के परिजनों ने धोखे से बुलवाया
अब बात 30 मार्च की है जब प्रेमिका के परिजन जबरन प्रेमी के पास कॉल करवाते हैं और मिलने की इच्छा जाहिर करते हैं। जैसे युवक पहुंचा तो उसे किडनैप कर लिया गया। आरोपी उसे गाड़ी में डालकर पाकबड़ा ले गए और वहां रस्सी से बांधकर जमकर पीटा, जूते चप्पल की माला डाल दी। जब लड़के ने पानी मांगा तो फिर आरोपियों ने टॉयलेट में ले जाकर टॉयलेट की कमोड से यूरिन निकालकर प्रेमिका से जबरन पिलवा दिया. इस घटना का वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो रहा है। फिलहाल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर एसपी ने क्या कहा?
वहीं इस शर्मनाक घटना को लेकर  एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि थाना सिविल लाइंस में केस दर्ज किया गया है। यह प्रकरण सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया था। वीडियो में लड़के के साथ कुछ लोग अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। यह लड़का अगवानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था, अपनी रिश्तेदारी में आया था। रिश्तेदारों का आरोप था कि उनकी लड़की के साथ इस युवक ने गलत हरकत की है. वह लड़के के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार कर रहे थे। वीडियो में जो लोग थे, उनमें से तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। अन्य लोगों को भी जल्द अरेस्ट किया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static