चुपके से रातभर प्रेमिका के साथ रुकता था प्रेमी, सुबह हो जाता था गायब, गांव वालों को लगी भनक तो...

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 04:04 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

मामला सहजनवा थाना क्षेत्र का है। यहां के गांव को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि एक युवक रोज रात को यहां अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आता है। रात भर वो उसी के पास रुकता है। फिर सुबह होते ही वहां से चला जाता है। बस फिर क्या था। गुरुवार की रात को जब रोजाना की तरह प्रेमी अपनी प्रेमिका के पास मिलने के लिए आया तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया। फिर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। हरपुर- बुदहट थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक का ननिहाल सहजनवा थाना क्षेत्र में है। वह अपने ननिहाल अक्सर आता-जाता है। 

यहां युवक का यहां दूसरी जाति की युवती से प्रेम संबंध शुरू हो गया। वह अक्सर देर रात को ही प्रेमिका के घर आता, ताकि कोई उसे देख न ले, लेकिन कुछ लोगों ने युवक को देख लिया वह मामा के घर से निकलता फिर चुपके अपनी प्रेमिका के घर पहुंच जाता। प्रेमिका भी उसके लिए पहले से ही दरवाजा खोलकर रखती। रात भर दोनों बेडरूम में साथ में रहते। फिर अगली सुबह वह प्रेमिका के घर से चला जाता। ऐसे में आस-पास के लोगों को भनक लगी तो वह युवक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए काफी दिनों तैयार बैठे थे। जिसके बाद उन्होंने युवक की धुनाई के बाद पुलिस को फोन करके बुलाया गया।

रात भर थाने में पंचायत चली। इसमें फैसला लिया गया कि युवक जिस युवती से मिलने चोरी-छिपे आता है, उससे उसे शादी करनी होगी। युवक ने जब शादी के लिए रजामंदी दी, तब जाकर उसे थाने से जाने दिया गया। युवक युवती से कोर्ट में शादी करेगा। इस संबंध में सीओ गीडा अनुराग सिंह ने बताया कि युवक व युवती दोनों बालिग हैं। पंचायत के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी करने का निर्णय लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static