भदोहीः मकान में जोरदार धमाके से अब तक 11 लोगों की मौत, राहत कार्य में जुटी पुलिस( देखिए तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 04:39 PM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मकान में जोरदार धमाका हुआ। तेज धमाके से पूरा कस्बा दहल गया। इस धमाके में 11 लोगों की मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि कई मकान तहस-नहस हो गए। मलबा भदोही-वाराणसी मार्ग पर जा गिरा। मलबे के साथ मानव शरीर के अंग भी सड़क पर दूर तक जा गिरे। घटना में मृतकों की संख्या भी बढऩे के आसार हैं।
PunjabKesari
घटना चौरी थाना इलाके के चौरी बाजार में हुई है। यहां का रहना वाला मंसूरी पटाखों को बनाने और बेचने का काम करता था। उसने अपने मकान में ही पटाखों की दुकान खोल रखी थी। मकान में अचानक हुए धमाके में 11 लोगों की मौत हो गई।
PunjabKesariधमाके की वजह से मकान गिरने पर चारों ओर मलबा फैला पड़ा है। अभी भी मलबे में लगभग लोगों के दबे होने की आशंका है।

PunjabKesariधमाने की जानकारी मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंंचे हैं। उन्होंने राहत बचाव कार्य शुरु किया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।  PunjabKesari
इस बारे में जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कलियर मंसूरी की दुकान में विस्फोट हुआ जिसमें 11लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंसूरी अवैध पटाखे बनाता था। जिलाधिकारी ने बताया कि राहत बचाव कार्य जारी है। फोरेंसिक एवं एनडीआरएफ की टीमें पहुंच चुकी हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static