CM योगी पहुंचे भदोही, कारपेट एक्सपो मार्ट का किया लोकार्पण

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 02:44 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भदोही पहुंच कर कारपेट एक्सपो मार्ट का लोकार्पण किया। योगी ने कहा कि राज्य में मेहनती और हुनरमंद प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और देश दुनिया में यहां के प्रतिभाशाली कारीगरों ने अपने हुनर का लोहा मनवाया है। कालीन नगरी भदोही में 200 करोड़ रूपये की लागत से बने बने कार्पेट एक्सपो मार्ट का लोकार्पण करते हुये श्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हुनर का लोगों ने लोहा माना है। एक जिला एक उत्पाद योजना राज्य के हुनरमंद कारीगरों को एक प्लेटफार्म देने का प्रयास है।
PunjabKesari
उन्होंने लोगों से स्वदेशी उत्पाद अपनाने की अपील की और कहा कि हस्तशिल्पियों, किसानो एवं नौजवानों के उत्थान के लिए सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम करेगी।  उन्होंने कहा कि भदोही के उद्यमियो की प्रतिभा एक्सपोमार्ट में दिखायी देगी जिसे निहारने देश दुनिया के उद्यमी यहां आयेंगे। योगी ने कहा कि प्रदेश के कारोबारियों को सहूलियतें मुहैया कराने की दिशा में सरकार तेजी से काम कर रही है। इसके लिये सड़क और हवाई नेटवर्क को और अधिक सद्दढ़ किया जा रहा है। प्रयागराज को वायुसेवा से जोड़ दिया गया है। सोनभद्र में भी एयरपोर्ट बनाये जा रहे हैं। कई जिलों को एक्सप्रेस वे से जोड़ा जा रहा है। बुंदेलखंड को एक्सप्रेसवे से जोड़ा गया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास दौड़ते हुए दिखायी देगा। अन्नदाताओं की खुशहाली और उनकी आय को दोगुना करने की दिशा में सरकार काम कर रही है। युवाओं को रोजगार देने में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है और अब सरकारी नौकरी पर अब कोई बोली नहीं लगा पायेगा। अब तक पौने चार लाख युवाओं को नौकरी उपलब्ध करायी गई है। इस मौके पर सांसद डॉ. रमेश चन्द्र बिन्द, भदोही विधायक रवीन्द्र नाथ त्रिपाठी, पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव आदि मौजूद रहें।
PunjabKesari
सपा के काम को अपना बता रही है योगी सरकार
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर योगी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार सपा के कामों का दुबारा उद्दाटन -लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगाी है जैसे भदोही कार्पेट एक्सपो-मार्ट का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण सराकर बाबतपुर-भदोही मार्ग व अधूरे काम कब पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static