Bhadohi News: 60 साल के एक बुजुर्ग आशिक को इश्क का ऐसा चढ़ा बुखार, बेटे-बहू, पोता-पोती से कर लिया बगावत

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 04:47 PM (IST)

Bhadohi News: जिले के 60 साल के एक बुजुर्ग आशिक को इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि, बेटे-बहू, पोता-पोती से बगावत कर 28 साल की एक विवाहिता से थाने में शादी रचा ली है। कोईरौना थाना अध्यक्ष मक्खनलाल ने बुधवार को बताया कि गोपीगंज कोतवाली इलाके के बिहरोजपुर निवासी 60 वर्षीय बिरहा गायक सुदई राम यादव का प्रेम संबंध अपने उम्र से आधे से कम कोई रौना इलाके के मझगवां निविहा की रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता अशर्फी देवी से काफी दिनो से चल रहा था। 
PunjabKesari
इसी बीच मौका पाकर बिरहा गायक सुदई राम यादव व विवाहिता अशर्फी देवी घर से फरार हो गये। अशर्फी देवी की शादी वर्ष 2008 में कृष्ण मूरत यादव के साथ हुई थी। उससे दो मासूम बच्चे भी हैं। कृष्ण मूरत तमिलनाडु में नौकरी करता था। पति कृष्ण मूरत ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत कोईरौना थाने में की। कोईरौना पुलिस ने अशर्फी देवी को उसके 60 वर्षीय प्रेमी के साथ बरामद कर थाने ले आयी। 
PunjabKesari
थाने पहुंचने के बाद अशर्फी देवी बिरहा गायक सुदई राम यादव के साथ रहने पर अड़ी रही। इस दौरान थाने में अशर्फी देवी का पति सहित परिवार के लोग मौजूद रहें। उधर, सुदई राम यादव के बेटे, पत्नी, बहू व पोती-पोता भी थाने पहुंच गये। लेकिन दोनो का इश्क इस तरह परवान चढ़ा था कि अलग होने को राजी नहीं थे। जहां थाने के मंदिर में दोनो ने शादी रचायी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static