Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म निर्देशक की कमरे में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 05:05 PM (IST)

सोनभद्र, Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी बुधवार को सोनभद्र शहर स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्‍ध परिस्थितियों में मृत पाये गये। राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने यहां बताया कि भोजपुरी फिल्‍मकार सुभाष चंद्र तिवारी (60) बुधवार सुबह शहर स्थित एक होटल के अपने कमरे में मृत पाये गये। पुलिस ने बताया कि वह वाराणसी के रहने वाले थे। वह अपनी फिल्‍म 'दो दिल बंधे एक डोरी से' की शूटिंग के सिलसिले में अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ गत 11 मई से इसी होटल में ठहरे थे। 

ये भी पढ़ें  Noida News: ESIC अस्पताल में घुसकर महिला ने नवजात बच्चे को किया अगवा, मां का रो-रोकर बुरा हाल

ये भी पढ़ें  
Mathura Accident News: दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत, गाड़ी की तेज रफ्तार होने की वजह से हुई घटना
 

सिंह ने बताया कि मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें सीने में दर्द उठा था, जिस पर उन्‍हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिंह ने कहा कि वह मंगलवार शाम को शूटिंग पूरी करके होटल लौटे थे, लकिन बुधवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी। होटल संचालक ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें  Prayagraj News: सेवानिवृत्त अधिकारियों से पेंशन खाता अपडेट करने के नाम पर ठगी, 5 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें  
Aligarh Crime News: किशोर को जूते की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया नंगा, प्राइवेट पार्ट में डाली चाबी

सिंह ने बताया कि पुलिस ने दरवाजे की सिटकनी के पास के हिस्से को कटवाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि तिवारी का शव बिस्‍तर पर पड़ा था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static