UP Politics: भूपेंद्र सिंह बोले- उत्तर प्रदेश में भाजपा गठबंधन की होगी ऐतिहासिक जीत

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 05:16 AM (IST)

Moradabad News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी।
PunjabKesari
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने रविवार को मुरादाबाद में पत्रकारों से मुखातिब हुए और कहा कि देश की 140 करोड़ जनता तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है और मोदी नेतृत्व में सरकार बनाने का फैसला कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश की 51 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा शनिवार को कर दी है। 29 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा अभी बाकी है। इसको लेकर बताया कि गठबंधन में सीटों के बंटवारे की प्रतीक्षा है और प्रदेश कमेटी की ओर केंद्रीय चुनाव समिति को अपनी राय भेज दी गई है, पार्टी में गहन मंथन के साथ ही सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए एक प्रक्रिया के तहत प्रत्याशियों का चयन किया जाता है जिसमें चुनाव जीतने से लेकर, गठबंधन सहयोगियों तथा सभी वर्गों के समायोजन को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय चुनाव समिति निर्णय लेती है।
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने मुरादाबाद समेत अन्य सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा में हो रहे विलंब को लेकर स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में एक एक उम्मीदवार की जांच परख़ के बाद उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में से 51 उम्मीदवारों का जिस तरह चयन किया है,उसी प्रकार बाकी प्रत्याशियों के नाम भी शीघ्र सामने आ जाएंगे। टिकटों के बंटवारे को लेकर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विज़न और उनके एजेंडे के आधार पर हम आगे बढ़ रहे हैं,हम सब मिलकर प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प को पूरा करेंगे। भाजपा में बगैर भेदभाव के सबका साथ सबका विश्वास की नीति पर अमल करते हुए पिछड़े, दलित आदिवासी, महिला, युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static