UP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की शराब के साथ माफियाओं को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 04:40 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। जब हरियाणा से तस्करी के लिए लाई गई लाखों रुपये की अवैध देशी शराब यूपी के विभिन्न जिलों में सप्लाई के लिए ले जा रहे थे तभी पुलिस ने माफियाओं को गिरफ्तार किया है।  

वहीं अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर शाम थाना ऊसराहार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम संयुक्त रूप से अड्डा पालन के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक  कार आती हुई दिखाई दी । टॉर्च मारकर कार को रुकने का इशारा पुलिस ने किया। लेकिन कार चालक ने दूसरी तरफ कार मोड़कर भगाने लगे। पुलिस ने पीछा कर कार  रुकवा औऱ तलाशी ली तो कार की डिग्गी में देशी शराब की10 पेटियां मिली।

पुलिस ने कार सवार युवकों से पूछताछ की दोनों ने अपना नाम प्रहलाद सिंह उर्फ दशरथ बताया है। ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह निवासी थाना चौबिया और अजय निवासी जींद हरियाणा बताया है। दोनो अभियुक्तों ने बताया कि यह देशी शराब हरियाणा की है। इस शराब को यूपी के अलग-अलग शहरों में सप्लाई करने के लिए लेकर आए हैं।

PunjabKesariवहीं एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार ग्राम प्रधान पहले भी कई बार इटावा और फर्रूखाबाद जिले से जेल जा चुका है। बरामद शराब और गाड़ियों की कीमत 42 लाख के ऊपर बताई है। वहीं पुलिस टीम को एसएसपी ने इस कार्य के लिए 25000 हजार का इनाम भी दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static