प्रेमी के सामने प्रेमिका के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पांच आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 06:27 PM (IST)

हमीरपुर: जिले में प्रेमी के सामने प्रेमिका को निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई और उसके साथ दरिंदगी के मामले में जिला पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों पर रेप छेड़खानी जैसे गंभीर मामले में केस दर्ज कर लिया है।

 

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में एक युवती को निर्वस्त्र कर उसके साथ कुछ लोगों ने उसके दरिंदगी की। वहीं जब उसे भी मन नहीं भरा तो आरोपियों ने प्रेमी के साथ मारपीट करके वीडियो वायरल कर दिया। लड़की रहम की भीख मांगती रही, इसके बावजूद भी दरिंदो का दिल नहीं पसीजा।

एसपी शुभम पटेल ने बताया कि 16 अगस्त की दोपहर में सिटी फॉरेस्ट के जंगल में एक युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी आस-पड़ोस के तीन-चार व्यक्ति व कम उम्र के कुछ लड़के वहां पहुंचकर उनके साथ मारपीट करते हुए कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे। पैसे की मांग भी कर रहे थे। इस सूचना के आधार पर व प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाली पुलिस ने तत्काल वीडियो के माध्यम से पहचान करा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व मोहम्मद फजल दो अन्य को हिरासत में ले लिया गया है।  रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विधिक कार्रवाई के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static