बलिया जिला चिकित्सालय में हुई बड़ी लापरवाही, इलाज के दौरान मरीज हुआ लापता

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 03:43 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया से चिकित्सालय की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए आया एक मरीज लापता हो गया। जिसकी जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिजनों में हड़कंप मच गया। परिवार वाले घायल मरीज को जगह-जगह ढूंढने लगे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

बता दें कि यह मामला बलिया जिला अस्पताल का है। यहां पर एक घायल मरीज के इलाज के लिए भेजा गया था, लेकिन वो लापता हो गया। दरअसल, वो व्यक्ति कोरांटा डीह अंतिम संस्कार के लिए घाट पर गया था। यहां से लौटने के दौरान वो घायल हो गया। जिसके बाद कोरांटा डीह पुलिस ने घायल को नरही सीएचसी इलाज के लिए भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बलिया जिला अस्पताल भेज दिया।

इस दौरान घायल व्यक्ति के परिजन उसे ढूंढते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि घायल मरीज का जहां प्राथमिक उपचार हुआ था। लेकिन उसके नाम की कोई एंट्री नहीं हुई। ऐसी स्थिति में लापता मरीज के परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे है। वहीं इस मामले में कोई भी कर्मचारी और अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नही है। जिससे जिला चिकित्सालय और अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static