योगीराज: गैंगरेप से आहत पीड़िता ने लगाई फांसी, CO ने कहा-पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 02:20 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मानवता और यूपी सरकार को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां गैंगरेप के बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

मामला बिजनौर जिले के एक गांव का है। सूत्रों के मुताबिक, दो लोगों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया था। इस घटना से आहत पीड़िता ने मंगलवार को अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, आरोपी गांव से फरार है। पुलिस उसकी तलाशी कर रही है।

सोमवार को हुआ था गैंगरेप 
पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने आरोप लगाया कि लड़की से सोमवार को गैंगरेप किया गया था और उसने मंगलवार को सुबह अपनी बहन को घटना के बारे में बताया। पीड़िता इस घटना से इतना आहत थी कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सीओ महेश कुमार ने कहा कि दोनों आरोपी गांव से फरार हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static