कुशीनगर: बुजुर्ग को रौदने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बाईक सवार युवको ने बुजुर्ग को मारी थी टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 05:40 PM (IST)

कुशीनगर : कुबेरस्थान थानाक्षेत्र में कस्बे में शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गयी। एक मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक की तेज रफ्तार बाईक भी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गयी। पूरी पूरी घटना का सीसीटीवी फोटे सामने आया। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने दुर्घटना में घायल बाइक सवारों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक कुबेरस्थान निवासी 65 वर्षीय चन्द्रभान सिंह शनिवार को दिन के करीब 3 बजे एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जिसका वीडियो अब सामने आया हैं। सीसीटीवी में बाइक सवारों की लापरवाही सामने आई। क्योंकि एक बाइक पर सवार चार लोग मार्केट में तेज रफ्तार से आ रहे थे । अचानक बुजुर्ग को देख सीधी टक्कर मार दिया और खुद अनियंत्रित होकर जमीन पर गिर गए। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया। जहाँ पैदल यात्री बुजुर्ग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और बाईक सवार चारो में चालक की हालत भी गम्भीर हैं।

मृतक चंद्रभान सिंह कुबेरस्थान कस्बे की अपनी मकान में निजी चिकित्सक का काम करते थे। वे कस्बे से अपनी मकान में जा रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने उन्हें तेज ठोकर मार दिया। जिससे वे रोड पर ही गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां के चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष कुबेरस्थान ने बताया कि दुर्घटना में बाइक सवारों की लापरवाही सीसीटीवी में दिखी। दुर्घटनाग्रस्त बाईक को थाने में लाया गया हैं। चालक का अभी इलाज चल रहा।  बाकी नियमानुसार कार्रवाई की जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static