PM मोदी की लोकप्रियता से बिलावल भुट्टो बौखला गए है: दयाशंकर सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 11:29 PM (IST)

बलिया: यूपी के बलिया में योगी सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से बिलावल भुट्टो बौखला गए हैं और भारत की कार्रवाई से पहले भी पाकिस्तान के लोग सीमाओं पर जो कुछ ना कुछ उत्पात करते थे लेकिन आज कुछ भी उत्पात करते हैं तो ईंट का जवाब पत्थर से मिलता है। पाकिस्तान में घुसकर के हमारी सेना उनको ठीक करने का काम करती है। जहां तक मुसलमानों का सवाल है पाकिस्तान से भी ज्यादा सम्मान मुस्लिम समाज को भारत में मिलता है। आज भी भारत से जो मुस्लिम पाकिस्तान गए हैं उनको दो दर्जे के माने जाते है ये बात वो कत्तई नहीं कह सकते हैं।

'ओमप्रकाश राजभर जो सोचते हैं वो मोदी-योगी जी करते हैं'
वही कांग्रेस पार्टी के अजय राय के बयान को लेकर कहा कि स्मृति ईरानी एक ऐसी नेता है देश के ऐसे नेतृत्व को जिन्होंने आजादी के बाद सबसे ज्यादा शासन करने वाले नेहरू परिवार गांधी परिवार ने किया उसको उखाड़ फेंकने का काम किया, वह आज स्मृति ईरानी के नेतृत्व में अमेठी में भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत गई मैंने सुना नहीं ऐसे कहे होंगे जो शोभनीय नहीं है। वहीं ओमप्रकाश राजभर पर कहा कि हां बीजेपी में शामिल नहीं हो सकते हैं बीजेपी के सहयोगी पहले भी रह चुके हैं हम लोग के साथ मंत्री रह चुके हैं और ओमप्रकाश राजभर जो सोचते हैं वो मोदी-योगी जी करते हैं। राजनीति में कुछ भी हो सकता है राजनीति में परमानेंट कोई दोस्त, कोई दुश्मन नहीं होता है।

वहीं मीडिया के सवालों पर कि क्या ओमप्रकाश राजभर 2024 के लिए सहयोगी बन चुके हैं पर परिवहन मंत्री ने कहा कि यह तो मेरा राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा किस को लेना है किसको नहीं लेना है। वहीं शिवपाल यादव के बयान पर कि मैं आजीवन सपा में ही रहूगा पर परिवहन मंत्री ने शिवपाल यादव को बधाई देते हुए कहा कि अच्छा है, अच्छा संकेत है बधाई है शिवपाल जी ने समाजवादी पार्टी को बनाने में खून पसीना बहाया है और पार्टी में पूरा जीवन लगा दिया इसके लिए उनको बधाई देता हूं। मैं चाहूंगा कि पार्टी में सम्मान जो मिलता है वह मिलता रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static