BJP नेता 'निरहुआ' को मिली Y+ सुरक्षा, जान को खतरा बताकर की थी मांग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 12:49 PM (IST)

आजमगढ़(पितेश्वर कुमार): भाजपा के भावी नेता व भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहूआ की मांग पर शासन द्वारा वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई है। निरहूआ ने आजमगढ़ जिला प्रशासन के माध्यम से प्रमुख सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक से सुरक्षा की मांग की थी, जिसे शासन द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। जिसके बाद आजमगढ़ में एक बार फिर से निरहूआ को नेता बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक आजमगढ़ जिले से अपने पिता की विरासत को सम्भालने के लिए उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आ रहे हैं तो वहीं भाजपा में अभी उठापटक जारी है। कौन होगा आजमगढ़ से भाजपा का चेहरा और कौन देगा अखिलेश को टक्कर इसको लेकर सभी लोग सशंकित है। कहीं भोजपुरी फिल्म अभिनेता निरहूआ तो कहीं बाहुबली पूर्व भाजपा सांसद रमाकान्त यादव तो कहीं किसी और के नाम की चर्चा चल रही है।

PunjabKesariइसी बीच दिनेश लाल यादव निरहूआ ने प्रशासन से खुद को भाजपा का भावी नेता बताकर सुरक्षा की मांग की। निरहूआ ने प्रशासन को दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि वह भाजपा के भावी नेता हैं और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं। जनपद में अखिलेश यादव प्रतिद्वंदी के रूप में उम्मीदवार है और कई लोग उनसे प्रतिद्वंदिता रखते जो किसी हद तक जा सकते हैं और उनसे हमें जान का खतरा भी है। जिसके बाद शासन ने उनके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाते हुए उसे वाई प्लस की सुरक्षा मुहैया करा दी है। जिसके बाद एक बार फिर से आजमगढ़ में निरहूआ के भाजपा नेता बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static