74 साल के इतिहास में पहली ऐसी सरकार है BJP जो अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैः उपेंद्रनाथ

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 05:33 PM (IST)

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज्य मंत्री उपेंद्र नाथ तिवारी आज जनपद गाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए। जहां पर उन्होंने मीडिया कर्मियों से हाथरस के मामले पर बोलते हुए कहा कि हाथरस के डीएम और एसपी सहित आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड हो चुके हैं। विपक्ष मायावती अखिलेश यादव प्रियंका गांधी के पास ट्वीट करने के अलावा कोई काम नहीं बचा है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है वह मुद्दा विहीन हो चुका है सिर्फ अफवाह उड़ा रहा है और इस घटना को लेकर समाज को दिग्भ्रमित कर रहा है। उन्होंने बताया कि किसान बिल को लेकर अभी पिछले दिनों विपक्ष जहां विरोध कर रहा था वहीं बलिया के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष को किसान बिल क्या है इसके बारे में कुछ पता ही नहीं था यह बात मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ था इस दौरान उनसे आने वाले समय में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव का समय दिसंबर तय किया गया है यह चुनाव या तो दिसंबर में हो जाएगा या फिर एक से डेढ़ महीने लेट हो सकता है।

वहीं उन्होंने चुनाव लड़ने वालों के लिए पिछले दिनों दो बच्चों के मामले पर साफ कहा कि इस तरह का सरकार की तरफ से कोई मामला नहीं था या सिर्फ मनगढ़ंत मामला है वही माफियाओं के खिलाफ चल रहे कार्रवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्तार ही नहीं प्रदेश में कई माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। उत्तर प्रदेश के 74 साल के इतिहास में पहली ऐसी सरकार है जो माफिया और अपराधियों के खिलाफ डटकर कार्रवाई कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static