बीजेपी नेेता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 01:46 PM (IST)

बदायूं: जनपद से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर बीजेपी नेेता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी मौके पर लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ कर रही है।

 बता दें कि मामला उसावां थाना क्षेत्र के अहमद नगर गांव का है। जहां पर के बीजेपी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष केपी सागर की पड़ोस के ही गांव बुधुआ नगला में रहने वाले लोगों से स्प्रे मशीन के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच तनातनी का माहौल कई दिनों से चला आ रहा था। दोनों गांव के ग्रामीणों ने एक दूसरे खिलाफ थाने में इसको लेकर तहरीर भी दी थी। मंगलवार जब केपी सागर किसी काम से गांव से बाहर जा रहे थे तभी बुधुआ नगला के कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर कर लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

SP सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि  थाना उसावा क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें लाठी-डंडे चले। विवाद में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  उन्होंने कहा कि घटना में शामिल कुछ लोगों को  गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गहनता से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static