DJ पर पसंदीदा गाना नहीं बजाने पर हुआ बवाल...जमकर चले लाठी डंडे; एक बराती की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:04 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर डीजे संचालकों व बरातियों में पसंदीदा गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक युवक की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, एक पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट
जानकारी के मुताबिक, यह घटना आजमगढ़ जिले के तहबरपुर बाजार की है। यहां पर रानी की सराय के सोनवारा से एक बरात शुक्रवार को तहबरपुर के भुईधरपुर दलित बस्ती में गई थी। यहां पर पसंदीदा गाना बजाने को ले कर कुछ बरातियों का डीजे वाले से विवाद हो गया। बराती व घराती पक्ष के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ। इसके बाद डीजे संचालक अपना डीजे लदा वाहन लेकर मौके से भाग निकला ताकि विवाद और न बढ़ने पाए। डीजे वाले ने तहबरपुर बाजार में पहुंच कर अपनी गाड़ी रोक दी। इसी बीच दो तीन बाइक सवार छह बराती भी लाठी डंडे के साथ पीछा करते हुए पहुंच गए और डीजे वालों पर हमला बोल दिया। दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया
इस मारपीट में बराती प्रदीप (28) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिवस (21) व प्रमोद (20) घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई और परिजनों में कोहराम मच गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static