BJP नेता ने गोली मारकर की आत्महत्या, शव को चुपचाप दफन करने की फिराक में थे परिजन, तभी पहुंच गई पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 12:35 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बीजेपी नेता ने घर पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किए ही शव दफन करने की फिराक में थे, तभी पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दे दी और मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब अकरम के सिर में गोली का निशान देखा तो हड़कंप मच गया, इसके बाद तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई गई और जांच शुरु की गई।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मामला जिले के सदर कोतवाली की है और BJP नेता मोहम्मद अकरम बेगम खैर इंटर कॉलेज के प्रबंधक भी थे। उनकी पहचान वरिष्ठ समाजसेवी के रूप में होती रही है. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अकरम काफी कर्ज में डूबे हुए थे, जिसकी वजह से पारिवारिक कलह भी होती थी, जिससे वो काफी परेशान रहते थे। वहीं, मृतक के पड़ोसी के अनुसार, अकरम दिमागी तौर पर स्वास्थ्य नहीं थे, जिस वजह से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। मोहम्मद अकरम के सिर से गोली आर पार हो गई थी, कोतवाली पुलिस को मृतक अकरम शव के पास से उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी बरामद कर लिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
सीओ विनय चौहान ने बताया की 50 वर्षीय मोहम्मद अकरम खान ने अपने आवास पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया, पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया घटना स्थल से सुबूत इकट्ठा किए गए हैं,  जो भी सुबूत मिले हैं उनके आधार पर जांच की जा रही है, जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

static