मथुरा में BJP नेता की गुंडई! दारोगा पर चढ़ा दी गाड़ी...लोग बोले- दबंग आए दिन करते हैं परेशान

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 01:10 PM (IST)

मथुरा: यूपी के मथुरा में एक भाजपा नेता की गुंडई देखने को मिली है। जहां कुछ दबंगों ने पुलिस के साथ अभद्रता की और उन पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की। दरअसल, भाजपा युवा मोर्चा नेता सुमित सारस्वत ने दारोगा के साथ मारपीट की है। मारपीट के चलते दारोगा की वर्दी फट गई और सोने की चेन भी टूट गई। दबंग भाजपा नेता ने दारोगा पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास किया, जिसमें दारोगा बाल बाल बचे। वहीं भाजपा नेता की दबंगई को देख मौके पर थाने से और फोर्स बुलानी पड़ी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, ये दबंग आए दिन इलाके में लोगों को परेशान करते हैं। फिलहाल मामले में जुटी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

मामला थाना हाईवे क्षेत्र के बालाजीपुरम तोमर चौराहे का है। यहां स्थानीय लोगों के मुताबिक, बालाजीपुरम के रहने वाले सुमित सारस्वत, हेमंत सिंह, जोगेंद्र सिंह,मनजीत,भरत कर्ण,ओमवीर ने लोगों को परेशान करके रखा है। ये लोग आए दिन कभी हथियारों से लैस होकर शक्ति प्रदर्शन करते हैं तो कभी बीच चौराहे पर लोगों पर गाढ़ी चढ़ाने की कोशिश करते हैं। साथ ही हवाई फायरिंग भी करते हैं। इसी क्रम में बालाजीपुरम के रहने वाले पार्षद दिनेश ने इनकी शिकायत पुलिस से की थी। इसकी जानकारी जैसे ही दबंगों को लगी वे उन्हें मारने की नियत से निकल पड़े। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दिनेश अपनी स्कूटी से हाईवे की तरफ से आ रहे थे। तभी सामने से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी के ड्राइवर ने दिनेश की स्कूटी पर गाढ़ी चढ़ा दी। इस गाड़ी में आरोपी हो सकते हैं। गनीमत रही कि दिनेश स्कूटी से उछलकर दूर कुछ दूर कूद गए, जिस वजह से उनकी जान बाल-बाल बची। उन्हें हल्की चोटें भी आई हैं। 

इस दौरान दबंगों ने फायरिंग और वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ भी की। साथ ही जमकर बवाल भी काटा, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। वहीं, पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई। पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपियों को ढूंढ निकाला और जैसे ही गिरफ्तार करने की कोशिश की तो दबंगों ने चौकी इंचार्ज के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। दबंगों ने चौकी इंचार्ज का कॉलर पकड़ा. इतना ही नहीं उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की गई। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सुमित सारस्वत खुद को एक पार्टी का युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बताता है जबकि वह उपाध्यक्ष नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static