भाजपा विधायक के पोस्ट ने मचा दी खलबली, लिखा- मोदी ईमानदार किंतु अडानी-अम्बानी लूट रहे...जनता ने दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 10:54 PM (IST)

Hardoi News, (मनोज): उत्तर प्रदेश के हरदोई में सोशल मीडिया फेसबुक पर काफी सक्रिय रहने वाले और अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए मशहूर गोपामऊ सीट से भाजपा के विधायक श्यामप्रकाश की एक पोस्ट फिर चर्चा में है और लोग इसको खूब वायरल कर इस पर चुटकी भी ले रहे है। गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने भी गजब टिप्पणी कर दी। इसमें उन्होंने पूछा कि कोई जनप्रतिनिधि अधिकारियों से क्यों पंगा ले। जनता सब देख और समझ रही है। जवाब दिया है आगे भी दे देगी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर लिखा है कि भ्रष्टाचार और आवारा पशुओं पर नियंत्रण के बिना कठिन है डगर पनघट की।
PunjabKesari
दरअसल, शनिवार को हरदोई के एसपी केसी गोस्वामी का तबादला शासन ने अभिसूचना इकाई के एसपी के पद पर कर दिया था। बिजनौर के एसपी नीरज कुमार जादौन को हरदोई का एसपी बनाया गया है। रविवार रात नए एसपी ने काम भी संभाल लिया। मंगलवार सुबह भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर कैसे झेल पाएंगे कप्तान नीरज जादौन को हरदोई के जनप्रतिनिधि शीर्षक से एक पोस्ट की। इसमें उन्होंने योगी सरकार के पहले कार्यकाल में हरदोई के कप्तान रहे विपिन कुमार मिश्रा और अनुराग वत्स के कार्यकाल को स्वर्णिम बताते हुए बीते 10 माह एसपी रहे केसी गोस्वामी की कार्यशैली पर सवाल उठाए। साथ ही यह भी लिखा कि अनुराग वत्स को हरदोई में तैनाती के दौरान हटाने के लिए जनप्रतिनिधियों ने जिला संगठन पर दबाव बनाकर अनुराग वत्स को हटाने की मुहिम छेड़ी और इसमें सफल भी हुए। उनकी इस पोस्ट पर भाजपा के कई पदाधिकारियों ने तो टिप्पणी की ही, साथ ही गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने भी गजब टिप्पणी कर दी।

इसमें उन्होंने पूछा कि कोई जनप्रतिनिधि अधिकारियों से क्यों पंगा ले। भाजपा कार्यकर्ताओं का भी कोई काम बिना रिश्वत दिए ना हुआ है और ना होगा। मोदी जी ईमानदार किंतु अडानी अंबानी लूट रहे, योगी जी ईमानदार किंतु अधिकारी लूट रहे, जनता सब देख और समझ रही है जवाब दिया है आगे भी देगी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर लिखा है कि भ्रष्टाचार और आवारा पशुओं पर नियंत्रण के बिना कठिन है डगर पनघट की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static