BJP विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- किसान नेता नहीं है राकेश टिकैत, बस लठैत हैं

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 04:17 PM (IST)

बलिया: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान ट्रैक्टर मार्च पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसान नेता नहीं, बस लठैत हैं। टिकैत सिर्फ लाठी बजवा रहा है। उसे वार्ता से कोई लेना देना नहीं है। दरअसल, उनका ये बयान राकेश टिकैत के वायरल हुए वीडियो के बाद आया है। जिसमें वो लाठी-डंडा साथ रखने की बात करते दिखाई दिए।

बीजेपी विधायक इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि वहां दर्जनों हत्या हो चुकी है, लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगी। ये किसी राजा या नेता का शासन होता है। शासन जो खुद ही दुशासन बन चुका हो वो सुशासन की बात कर रहा है। मीडिया द्वारा सुरेंद्र सिंह से पूछा गया कि दिल्ली की घटना को ममता बनर्जी भाजपा को जिम्मेदार मान रही है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इतने अत्याचार करने के बाद भी लोगों ने धैर्य का परिचय दिया और उनपर किसी तरह की पुलिस कार्यवाही नहीं की।

उन्होंने कहा कि कानून तो काम करेगा ही करेगा, लेकिन पुलिस ने ना तो लाठीचार्ज किया, ना ही आंसू गैस छोड़ी और ना ही गोली मारी। लेकिन भारतीय संविधान के तहत कार्रवाई हो रही है। मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल में कहा कि ममता बनर्जी नहीं वो 'निर्दयता' बनर्जी है। कहा कि कुर्सी के लिए उन्होंने पश्चिमी बंगाल को जम्मू कश्मीर बना दिया है। लेकिन वहां का हिंदू समाज जाग चुका है इस बार वहां परिवर्तन हो जाएगा। वहां का विभीषण भी मिल चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static