मुस्लिमों पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे बीजेपी विधायक, थमाया गया नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 06:36 PM (IST)

लखनऊः देवरिया से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए मुस्लिमों पर विवादित बयान दिया है। विधायक ने निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की। इस पर संज्ञान लेते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक को पार्टी से नोटिस जारी कर पूछा गया है कि बयान‌ के लिए क्यों न कार्रवाई की जाए? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी की अनुशासन समिति ने ये नोटिस जारी किया है।

बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कोई इसकी आलोचना कर रहा है तो कोई तारीफ। बीजेपी विधायक देवरिया के एक अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां उन्होंने लोगों को सुझाव दिए। कोरोना से बचाव के तरीके बताए। अंत में उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, 'एक चीज ध्यान में रखिएगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।'

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static