बीजेपी सांसद का दावा- भारत में कोरोना वायरस से नहीं हुई एक भी मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 10:55 AM (IST)

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी के कट्टर हिंदू नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी जी महाराज अपने एक दिवसीय दौरे पर निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मथुरा पहुंचे। जहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। साक्षी महाराज ने कहा, 'हमने इसे महामारी तो घोषित किया है, लेकिन यह अच्छी बात है कि हिंदुस्तान में कोई मौत इस वायरस की वजह से नहीं हुई। साक्षी महाराज ने कहा है कि चीन में नॉनवेज के 170 प्रकार के आइटम हैं।

बता दें कि सांसद साक्षी महाराज ने  कोरोना वायरस पर कहा कि ये चीन से शुरू हुआ है। चीन के लोग चूहे, चमकादर, कुत्ते आदि सब खाते हैं इसका मुख्य कारण नानवेज ही है। इस संक्रमण की जानकारी हुई तो हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी तत्काल इसकी व्यवस्था की। जबकि भारत में इस वायरस के कारण एक भी मौत नहीं हुई है। कुछ लोगो को परेशानी हुई मगर वो अब सही हैं।

सरकार ने पहले ही इससे  निपटने के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं कर ली थी और पहले से ही कोरोना वायरस भारत में आने का संदेह था। कई राज्यो में आइसोलेशन बार्ड भी बनाये गए है। जिससे हर स्थिति में कोरोना से निपटा जा सके। वहीं उन्होंने कमलनाथ सरकार के बहुमत पर जवाब दिया  कि कांग्रेस का यह निजी मामला है। क्या वह सरकार बना पाएंगे यह तो वही बता पाएंगे।

इस दौरान मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने के सवाल को लेकर भी सांसद साक्षी महराज ने कहा कि यह तो समय बताएगा। जबकि कोंग्रेस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस  देश का बटवारा ना कराती तो हमारी सरकार को सीएए लाने की आवश्यकता नहीं पड़ती। मगर मोदी है तो हर चीज संभव है। सीएए के खिलाफ जो भी विरोधी है उन्हें हम ये बता देते हैं कि राष्ट्रहित के कार्य सरकार अवश्य करेगी। विरोधियों के बारे में पार्टी का नाम ना लेते हुए सांसद ने कहा कि छोटे-छोटे दलों को अपना परिवार बचाने की चिंता है मगर मोदी जी को देश की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static