BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना, बोले- ''यहां से नई ऊर्जा मिलती है''

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 12:23 PM (IST)

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज यानी सोमवार को वाराणसी दौरे पर है। यहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने काल भैरव की आरती उतारी और उनका आशीर्वाद लिया। बता दें कि जेपी नड्डा आज वाराणसी में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है। वह सभा को संबोधित कर पीएम मोदी के लिए वोट की अपील करेंगे।

काशी सनातन को आगे ले जाने वाली नगरी हैः जेपी नड्डा
मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जेपी नड्डा ने कहा, ''मैं जब भी वाराणसी आता हूं तो काल भैरव मंदिर, संकट मोचन और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करता हूं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि काशी एक धार्मिक नगरी है और सनातन को आगे ले जाने वाली नगरी है। यहां से नई ऊर्जा मिलती है।'' उन्होंने कहा, ''मैंने समाज की भलाई, शांति और खुशी और नरेन्द्र मोदी सरकार में शुरू किए गए विकास कार्यों को ताकत देने के लिए प्रार्थना की है।

400 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी बनेंगे PM: जेपी नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि ''नरेन्द्र मोदी 400 से ज्यादा सीटों के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।'' नड्डा आज दिन में वाराणसी में कई बैठकों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार मैदान में हैं। इस सीट के लिए सातवें और आखिरी चरण में आगामी एक जून को मतदान होगा। अंतिम चरण में जिन 13 सीटों पर मतदान होना है उनमें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मीरजापुर व राबर्ट्सगंज शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः आज यूपी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह; कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में करेंगे धुआंधार प्रचार
लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के लिए मतदान हो चुके है। इसके बाद राजनीतिक दल अब सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार करने में जुट गए है। सभी दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी मद्देनजर आज भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह यूपी दौरे पर रहेंगे। यहां पर अमित शाह तीन जिलों में चुनावी जनसभा को संबोधित कर भाजपा के लिए वोट की अपील करेंगे। उनके आगमन के लिए सभी तैयारियां की जा रही है।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static