CM योगी आदित्यनाथ का दावा- 300 सीटों पर जीत दर्ज करेगी BJP

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 09:09 AM (IST)

गोरखपुर(उप्र): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि भाजपा को पूरे देश में अपने बलबूते 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और राजग के सहयोगियों को मिलाकर कुल 400 सीटों के साथ केन्द्र में फिर से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। योगी ने गोरखपुर में मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में विश्वास जताया कि भाजपा अपने बलबूते पर 300 लोकसभा सीटें जीतेगी और सहयोगियों की सीटों को जोड़ लें तो 400 के संख्या बल के साथ केन्द्र में फिर से मोदी सरकार बनेगी।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को 80 में से 74 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। इस बीच, योगी द्वारा मतदान के फौरन बाद मीडिया को ऐसे दावे भरे बयान देकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने के सवाल पर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वर लू ने कहा कि हमें अभी तक इस सिलसिले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर हम जिला प्रशासन से रिपोर्ट मंगाएंगे।

योगी ने गोरखपुर में झूलेलाल मंदिर के पास प्राथमिक विद्यालय स्थित मतदान केन्द्र पर वोट डाला। उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव है, जो सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के इर्द-गिर्द ही टिका रहा। आजादी के बाद पहली बार जातिवाद और वंशवाद की बाधाएं टूट गई हैं। तेलुगुदेशम पार्टी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू द्वारा शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात किए जाने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे पिटे हुए मोहरे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static