BJP विधायक के मोहल्ले में धमाके से दहशत, कई मकान क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 11:57 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुधवार सुबह तड़के सदर विधायक के मकान के कुछ ही दूर तेज धमाका होने से दहशत फैल गई। बम का धमाका इतना तेज था कि कई मकान छतिग्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सेनापति में सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के आवास के कुछ दूरी पर नीलकंठेस्वर महादेव मंदिर के पास बुधवार तड़के तेज धमाका हुआ। जिससे मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए। धमाके से अवधेश अवस्थी पुत्र रामआसरे, हरिओम वर्मा पुत्र जवाहर लाल वर्मा, राजीव कुमार वर्मा पुत्र पुन्नी लाल, विनीत वर्मा पुत्र सतीश चन्द्र वर्मा का मकान चटक गया। इसके साथ ही धमाके में कांच लगने से अवधेश की भतीजी 6 वर्षीय भतीजी श्रेया पाण्डेय चोटिल भी हो गई। कई घरों की खिड़की के शीशे टूट गए।
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलने पर सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़, प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र दुबे और चौकी इंचार्ज महेश कुमार आदि मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल कर सीसीटीवी चेक किए। मौके पर भीड़ लग गई। मोहल्ले की ही महिला मिथलेश पत्नी शिवस्वरूप मिश्रा ने पुलिस को बताया कि वह सुबह लगभग 5 बजे गंगा नहाने जा रही थी तो कूड़े के ढेर में लाल झोला पड़ा था। पुलिस को मौके से एक जला हुआ झोला बरामद हुआ। माना जा रहा है कि विस्फोटक इसी झोले में रखा गया था। पुलिस ने झोला कब्जे में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static