खून हुआ सफैद! डबल मर्डर से थर्राया बहराइच, भतीजे ने चाचा-चाची को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 04:12 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच भले ही अपराधियों में एक तरफ बुलडोजर का खौफ बढ़ता जा रहा हो, लेकिन दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों के मन से कानून का भय समाप्त होता जा रहा है। यही वजह है की मामूली सी बात पर लोग हत्या जैसी जघन्य अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला जनपद बहराइच के पयागपुर इलाके का है, जहां केवल टुल्लू मोटर से पानी चलाने की बात को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा की भतीजे ने आक्रोश में आकर अपने चाचा और चाची को फावड़े से काट डाला, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई।

मामला पयागपुर चंदवापुर गाव का है, जहां श्याममनोहर मोटर से अपने खेत में पानी लगा रहे थे। इसी बीच नाली का पानी पड़ोसी छोटू के घर में चला गया। इसी मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा की श्याममनोहर के भतीजे छोटू एवं उसके भाइयों ने मिलकर फावड़े से अपने चाचा चाची को ही काट डाला। फावड़े से वार इस कदर किया गया था कि घायल श्याममनोहर एवं उसकी पत्नी श्यामादेवी ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पयागपुर पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है। बताया यह भी जा रहा है कि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में पहुंच चुका है। डबल मर्डर कांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, लोग दहशत में जीने पर मजबूर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static