खून हुआ सफेदः पैसे के लिए मां की हत्या कर फरार हुआ बेटा, पति ने कुदाल से प्रहार पर पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 06:11 PM (IST)

सीतापुर: इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके में घरेलू कलह के चलते पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आग बबूला पति ने कुदाल से ताबड़तोड़ प्रहार कर तीन वर्षीय बेटे सहित पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वारदात की रात पति-पत्नी के बीच झगडे. के बाद परिजनों ने स्वीकार की है। लखनऊ पुलिस ने न आरोपी पति को हिरासत में लेकर सीतापुर पुलिस को सौप दिया है। थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया निवासी प्रदीप गिरी पुत्र वीरबली ने गुरुवार की देर रात अपनी पत्नी भूरा देवी उम्र 35 वर्ष तथा अपने मासूम बेटे आरुष (3 वर्ष) पर कुदाल से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिया। हमले में पत्नी और बेटा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने बताया कि लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही बेटे की मौत हो गई। जबकि ट्रामा सेंटर में महिला ने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर इमलिया सुल्तानपुर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की। परिजनों के साथ एंबुलेंस में गए आरोपी पति को लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद में पत्नी की हत्या कर अपना और ढाई साल की बेटी का गला रेता
गाजियाबाद, एजेंसी। गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को अपनी पत्नी का गला रेत दिया और फिर खुद तथा अपनी बेटी के साथ भी ऐसा करने की कोशिश की। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि जावेद (30) ने अपनी पत्नी साबरीन (27) का गला रेतने के बाद खुद के और अपनी बेटी हीबा (ढाई साल) के साथ ऐसा ही करने की कोशिश की। उन सभी को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सबरीन को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि जावेद को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और उनके बीच अक्सर अनबन रहती थी। पिछले एक साल से वे उत्तर पूर्व दिल्ली के नंद नगरी में विवाद को सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र में जा रहे थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे जावेद ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और वारदात को अंजाम दिया। कुछ देर बाद पड़ोसियों ने कमरे में झांककर देखा तो तीनों खून से लथपथ पड़े थे।

बेटे ने की मां की ईट मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
मलिहाबाद: रहीमाबाद थानाक्षेत्र अन्तर्गत कल्याणपुर गहदो गांव में गुरुवार रात जमीन के विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच झगड़ा होने लगा। इस पर मां मुमताज (65) बीच-बचाव करने लगी। तभी बेटा मां का सिर ईंट से कूचकर घटनास्थल से भाग निकला। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी माल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसीपी मलिहाबाद वीरेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक, कल्याणपुर गहदो गांव में जमील पत्नी मुमताज समेत तीन बेटों और एक बेटी के साथ रहते हैं। जमील ने बताया कि गुरूवार देर शाम करीब 08.00 बजे बेटा खलील नशे में धुत होकर घर पहुंचा और रुपयों की मांग को लेकर उनसे झगड़ा करने लगा। इसपर बड़ा बेटा सुफियान भाई खलील का विरोध करने लगा। जिसको लेकर दोनों भाईयों में झगड़ा बढ़ गया। जिसमें दोनों भाईयों के बीच मारपीट होने लगी। जमील ने बताया कि बेटों को आपस में लड़ता देख पत्नी मुमताज बीच-बचाव करने लगी। इस बीच पत्नी ने बड़े बेटे सुफियान को वहां से भगा दिया और छोटे बेटे खलील को अकेले में समझाने लगी, लेकिन बेटा घर पर रखी ईंट से मां का सिर कूंच घटनास्थल से भाग निकला।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static