संपत्ति बंटवारे को लेकर सगे भाईयों में खूनी संघर्ष, चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 07:27 PM (IST)

बहराइच: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक जमीनी विवाद में युवक ने अपने भतीजी की गला रेल कर हत्या कर दी। हत्या की घटना इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला जिले के हरदी थाना क्षेत्र के दहाव के माधवपुरवा गांव का है। जहां पर गुरुवार को सगे भाइयों में मकान के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात- बात में विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। हंसिया व लाठी डंडे चले। विवाद में युवती ज्योति (19) पुत्री दशरथ की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। मारपीट में श्रवण कुमार (35), शीला देवी (11),  राजमंगल (40), राजमन (35) व दिव्या (16) घायल हो गए। मृतका ज्योति की मां अल्पना ने रोते हुए बताया कि बिटिया की शादी पड़ोस के बेलासपुर गांव निवासी दिनेश के साथ तय हुई थी। 23 मई को शादी होनी थी। घटना से दोनों परिवारों में मातम पसर गया।

SP ने बताया कि दोनो भइयों में जमीन के बटवारें को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसमें ज्योति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि विधिक कार्रवाई कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static