प्रेमी की क्रूरता... लव मैरिज से इनकार किया तो गर्म रॉड से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 10:41 AM (IST)

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां एक आशिक ने प्रेमिका के दोनों गालों पर रॉड गर्म करके अपना नाम लिख दिया। प्रेमिका की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने प्रेमी से शादी करने से इनकार कर दिया। इस घटना की जानकारी युवती के परिजनों ने पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

क्या है मामला? 
मामला जिले के धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोपी लड़के का नाम अमन बताया जा रहा है। वह इसी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के और पीड़िता के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आए दिन एक दूसरे से मिला करते थे। जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जाहिर की, लेकिन प्रेमिका ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद प्रेमी गुस्से से आग बबुला हो गया और उसने लड़की के दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम दाग दिया। 

जिसके बाद घायल लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। ऐसे में गुस्साए परिजनों ने युवती की ऐसी हालत देखकर परिजनों ने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह 19 अप्रैल को दुकान से सामान लेने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपी अमन ने उसे मुंह दबाकर उसके घर से उठा ले गया। इसके बाद पीड़िता के साथ गलत काम किया और गर्म रॉड से उसके चेहरे पर अपने नाम दाग दिया। 

जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा- पुलिस
इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह ऐसा कर रहा था उस वक्त आरोपी की बहन और उसकी मां ने पीड़िता को पकड़ रखा था। पीड़िता ने पुलिस से आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी वेस्ट पवन गौतम ने बताया है कि संबंधित प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गई है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static