दारोगा बना हैवान, विवाद करने वाले नहीं मिले तो नाबालिग का तोड़ डाला पैर

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 01:55 PM (IST)

मऊः यूपी पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां एक दारोगा पर वर्दी की सनक इस कदर हावी हुई कि उसके नाबालिग लड़के की पिटाई कर उसका पैर ही तोड़ डाला। जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

मामला मोहम्दाबाद गोहना थाना क्षेत्र के एकौना गांव का है। यहां किसी बात को लेकर पट्टीदारों में मारपीट हुई। घटना की जानकरी मिलते ही दारोगा मौके पर पहुंचे। वह विवाद करने वाले लोगों के घर पहुंचे, लेकिन सभी लोग फरार हो चुके थे। इससे नाराज होकर दारोगा ने घर पर मौजूद नाबालिग लड़के को पकड़ कर गाड़ी में बैठा लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। दारोगा ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसका पैर टूट गया। घायल युवक पुलिस की देख-रेख में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं जब नाबालिग के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो वह अस्पताल पहुंचे।

दुसरी तरफ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने दारोगा पर लगाए आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने बताया कि बीती रात में परिवार में ही भुत प्रेत के मामले को लेकर मारपीट हुई है। इस मामले में संबधित धाराओं में मुकदजा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static