जीजा- साली का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 06:44 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक जीजा साली का घर में संदिग्ध परिस्थितियों शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि साली ने जहर खा कर सुसाइड की है तो वहीं जीजा ने फंदा लगाकर जान दे दी है। वहीं जब मृतक की बेटी घर में पहुंची तो यह देखकर उसके होश उड़ गए। उन्होंने मामले की जानकारी पड़ोसियों का दी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जीजा शाली में प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी इलाके के सारसौल स्थित संगम विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है। शुक्रवार को  प्रेमी जीजा ने फांसी लगा ली तो वहीं प्रेमिका साली ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि जयप्रकाश का अपनी साली मीरा के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की सूचना उनके परिवार वालों को भी थी। जिससे दोनों ही परिवारों में जम कर क्लेश होती थी। शुक्रवार को महिला मीरा दवाई लेने का बहाना कर जयप्रकाश के घर पहुंच गई और वहां विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। जबकि उसके जीजा ने भी फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। जयप्रकाश की पत्नी कहीं गई हुई थी व परिवार में मौके पर कोई नहीं था।

PunjabKesari

क्षेत्राधिकारी द्वितीय मोहसीन खान मौके पर फ़ोर्स व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच का घटना का नीरीक्षण किया। उन्होंने बताया दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जो भी सच्क्ष निकल कर सामने आएंगे उसकी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static