खुलासा: भाई ही निकला बहन का कातिल, पति को छोड़कर प्रेमी के संग रहने से था खफा

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 01:54 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक हफ्ते पहले जंगल में पड़े मिले युवती के शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने पर्दाफाश करते हुए बताया कि मृतका के भाई ने ही बहन की हत्या कर शव को जंगल में फेंक कर मौके से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि युवती अपने पति को छोड़कर  प्रेमी के साथ रह रही थी। उसके परिजन काफी दिनों से उसकी तलाश कर रहे थे। बहन के फरार होने से भाई की समाज में कफी बदनामी हो रही थी। जिससे भाई ने बहन की हत्या कर उसे जंगल में फेंक दिया और प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक बाइक और मृतका का पर्स बरामद किया है।

PunjabKesari
दरअसल, रजपुरा थाना क्षेत्र के हसनगंज में 25 नवंबर को एक युवती का शव पड़ा हुआ मिला था। मौके पर पहुंची रजपुरा थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो युवती गुन्नौर के गांव की निवासी सुधा निकली। पुलिस ने मृतक युवती के पिता की तहरीर पर युवती के प्रेमी शिशुपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने रजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। रजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह गहनता से जांच पड़ताल में जुटे थे इसी बीच युवती के मोबाइल की कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग पुलिस के हाथ लगी जिसमें युवती के भाई और मृतक युवती की बातचीत हो रही थी।

PunjabKesari

रिकॉर्डिंग के आधार पर मृतका के भाई अमित को रजपुरा थाना पुलिस ने आनन-फानन में हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की तो अमित ने बहन की हत्या कर शव फेकने का जुर्म कबूल कर लिया। हत्यारोपी अमित से पूछताछ की गई तो जानकारी मिली कि उसने अपनी बहन सुधा की शादी 2 साल पहले बदायूं जिले के निवासी युवक के साथ की थी लेकिन 19 मई  को सुधा अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। युक्ति का भाई समेत परिजन तलाश कर रहे थे कुछ समय पहले जानकारी मिली कि सुधा अपने प्रेमी शिशुपाल के साथ कुरुक्षेत्र में रह रही है। समाज मे बदनामी के डर से कुछ महीने बाद अमित और परिजनों ने सुधा को बहला-फुसलाकर वापस घर बुला लिया। लेकिन जैसे ही सुधा ने वापस अपने प्रेमी शिशुपाल के पास जाने की बात कही तो भाई अमित और परिजनों ने विरोध किया। जिसके बाद मृतक युवती का भाई अमित युवती को वापस प्रेमी युवक शिशुपाल के पास भेजने की बात कह कर 22 नवंबर को बाइक से बैठा कर साथ लेकर निकला और मेहुआ हसनगंज के जंगल में ले जाकर तमंचे की बट से घायल कर दिया और  गला घोटकर हत्या कर दी। मौके से शव को फेंक कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static