Crime News: बांदा में पुजारी की निर्मम हत्या, घर में मिला खून से लथपथ शव

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 03:17 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में एक सुप्रसिद्ध मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई।पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने गुरुवार को बताया कि महोखर गांव निवासी शत्रुघ्न तिवारी (70) गांव में स्थित सुप्रसिद्ध पटेली का देवाला राम जानकी मंदिर के पुजारी थे। वह अपने पुत्र से अलग गांव के अंदर पैतृक मकान में रहते थे। रोज की तरह वह बुधवार को दिन भर पूजा-पाठ के बाद अपने घर विश्राम करने रात में गये थे।  गुरुवार को जब पुजारी पूजा के लिए मंदिर नहीं पहुंचा। तब कुछ लोग पुजारी के घर पहुंचे। जिसके बाद घटना की जानकारी हो सकी। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग पुजारी की धारदार हथियार से हत्या की गयी है। डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट ने घटनास्थल का मुआयना किया।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मिली जानकारी के अनुसार मृतक व उसके पुत्र से काफी समय से अनबन रही है। इस दृष्टि से भी घटना की जांच की जा रही है। घटना के अनावरण के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू की गई।

ये भी पढ़ें:- Kanpur Crime News : गोली मारकर वकील ने की सुसाइड, मां बोली- काफी दिनों से तनाव में था बेटा
कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अधिवक्ता ने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर दौड़े तो देखा कि अधिवक्ता का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static