बसपा सुप्रीमो मायावती का आज 65वां जन्मदिन, शिवपाल सिंह यादव ने दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 10:41 AM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आज यानी की 15 जनवरी को 65वां जन्मदिन है। इस अवसर पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर मायवाती को जन्मदिन की बधाई दी। शिवपाल ने लिखा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य, दीर्घायु व मंगलमय जीवन की कामना करता हूं। 

बता दें कि सुप्रीमो ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे उनके जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाएं। मायावती का जन्मदिन 15 जनवरी को होता है। मायावती ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया,‘‘यह विदित है कि कल यानी 15 जनवरी, 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है, जिसे पार्टी के लोग कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मनाएं। यदि इसे पीड़ितों, गरीबों, असहायों आदि की अपने सामर्थ्य के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाया जाए, तो बेहतर होगा।'' 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरे जन्मदिन पर मेरी लिखी पुस्तक ‘मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16' और इसका अंग्रेजी संस्करण ‘ए ट्रैवलॉग ऑफ माइ स्ट्रगल रिडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट, वॉल्यूम 16' जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान एवं स्वाभिमानी आंदोलन को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।'' गौरतलब है कि मायावती हर वर्ष अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाती हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के चलते इस बार उनका जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static