बुलन्दशहर पुलिस का ''ऑपरेशन लंगड़ा'' जारी, नामी बदमाश के पैर में मारी गोली...तमंचा और कारतूस बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2023 - 12:12 PM (IST)

बुलन्दशहर (वरुन शर्मा): यूपी की बुलन्दशहर पुलिस 'ऑपरेशन लंगड़ा' का आगाज कर दी है। दरअसल, पुलिस ने 20 हज़ार का इनामी बदमाश बाबुद्दीन के पैर में गोली मारकर उसे लंगड़ा कर दिया है। नामी बदमाश से पुलिस ने एक तमंचा, एक ख़ोखा और दो कारतूस बरामद किए है। 

जिले के थाना कोतवाली नगर पुलिस व स्वाट टीम संयुक्त रुप से खालसा तिराहा के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मामूर थी कि उसी समय एक बाइक पर 2 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए। जिनको रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश बाइक को तेजी से भगाने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ ही दूरी पर बदनोरा पुल के पास चकरोड पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी। जिस पर बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। 

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, जिसकों गिरफ्तार किया गया तथा 01 अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा जिसकी कांम्बिंग की जा रही है। गिरफ्तार/घायल बदमाश की पहचान 1 बाबुद्दीन पुत्र सलीम निवासी ग्राम मिठेपुर थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है। घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static