माफिया खान मुबारक के बहनोई के मकान पर चला बुलडोजर, 50 लाख की कीमत से बनी बिल्डिंग ध्वस्त

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 12:13 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माफियाओं की खैर नहीं नहीं है। उत्तर प्रदेश पुलिस टॉप टेन अपराधियों की सूची बना कर अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में अम्बेडकरनगर जिले के माफिया खान मुबारक पर चौतरफा शिकंजा कसता जा रहा है।  पुलिस ने बीते मंगलवार को उसके बहनोई के घर पर बुलडोजर चलवा दिया है।  इस दौरान सैकड़ों की भीड़ जुटी रही, लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते इसमें रुकावट डालने की किसी की हिम्मत नहीं हुई।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला अम्बेडकर नगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र के मकोइया का बताया जा रहा है। सूत्रों की मामने तो यह घर खान मुबारक की काली कमाई से बनाया गया था। खान मुबारक का नाम प्रदेश के टापटेन अपराधियों में शुमार है। माफिया पर विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती, अपहरण और रंगदारी जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि है माफिया खान मुबारक की अवैध संपत्तियों के बाद पुलिस के हाथ अब रिश्तेदारों तक पहुंच गए हैं।  पुलिस ने मकोइया में बने खान मुबारक़ के बहनोई के मकान को ध्वस्त कराया। इसके पूर्व उसकी बहन शब्बो के नाम पर हंसवर में बने कांप्लेक्स और हरसंहार में बने खान मुबारक के पुश्तैनी मकान को ढहाया गया था। साथ ही उसकी तमाम चल-अचल संपत्तियां सील की गई थीं। हाल में लखनऊ स्थित कांप्लेक्स को भी पुलिस ने सील किया था। जहांगीरगंज में खान मुबारक के गुर्गे रेहान और टांडा में उसके दाहिने हाथ परवेज पर भी पुलिस का चाबुक चल चुका है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया खान मुबारक़ के बहनोई ने जो मकान बनवाया था वह मकान पीडब्ल्यूडी की जमीन पर अतिक्रमण कर बनवाया गया था। मकान के निर्माण में लगी 50 लाख की रकम खान मुबारक़ की अवैध काली कमाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static