मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी कॉल, PM मोदी के खिलाफ कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 04:24 PM (IST)

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना नागल के अन्तर्गत एक मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी इंटरनेट कॉल को पुलिस प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। सहारनपुर के एस एस पी दिनेश कुमार ने बताया कि मजदूर सलीम के मोबाइल पर पाकिस्तान के कराची से आई धमकी भरी इंटरनेट कॉल पर हिन्दुस्तान नेपाल बार्डर से सहारनपुर जिले में भारी मात्रा में गोला बारूद बन्दूक उतारने और वहां हमला करने की बात कही गई है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की गई है।

उन्होंने बताया कि मजदूर सलीम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी थी। डायल 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली जिस पर सी ओ देवबद को तत्काल वहां भेजा गया। एस एस पी ने बताया मोबाइल और इंटरनेट के माध्यम से उक्त नम्बर सर्च नहीं हो पाया जिससे यह फेक कॉल लग रही है।

उन्होंने बताया कि इस कॉल में जो कुछ कहा बताया गया है उसका कोई रिकार्ड नहीं है केवल मजदूर सलीम द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर पुलिस काम कर रही है। एटीएस सहित जिला पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है। कॉल पर आए नम्बर को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static