हमीरपुर: गर्मी से बेहोश होकर गिरा बस चालक फिर नहीं उठा...मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 06:49 PM (IST)

हमीरपुर (रवींद्र सिंह): समूचे उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का कहर जारी है। कुछ ऐसा ही हल हमीरपुर जिले का भी है। यहां सोमवार को तापमान 46 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सूरज की तपिश और हीट वेव के चलते यहां आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। तपती धूप में हमीरपुर से यात्रियों को लेकर राठ जा रहे रोडवेज बस चालक की बीच रास्ते में मौत हो गई, जिससे सवारियों में हड़कंप मच गया। चालक की मौत की खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राठ डिपो के ARM राजेश सिंह ने बताया कि उनके डिपो का चालक कृष्णगोपाल पुत्र अशोक कुमार गाड़ी संख्या यूपी 95 बी 2359 से हमीरपुर से सवारियां लेकर राठ आ रहा था। तभी मुस्करा क्रॉस करने पर बिंहुंनी नहर के पास गाड़ी का इंजन ओवरहीट होकर खराब हो गया। गाड़ी के परिचालक आदित्य सिंह ने गाड़ी की सवारियां दूसरी रोडवेज में ट्रांसफर कर दी। तभी चालक कृष्ण गोपाल ने परिचालक से बुखार होने की बात कही। जिस पर परिचालक आदित्य दूसरी रोडवेज बस से दवा और मैकेनिक को लेने राठ निकल गया।

इस बीच नहर के पास एक दुकान में चालक जा बैठा और पानी की बोतल लेकर अपना चेहरा और सिर धोने लगा। तभी अचानक एकदम बेहोश होकर गिर  गया। वहां पर मौजूद लोगों ने उसे उठाकर बेंच पर लिटा दिया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस उसे उठाकर सीएससी मुस्करा ले आई। जहां पर इमरजेंसी ड्यूटी कर रही डॉ मनुलिका ने चालक कृष्णगोपाल को मृत घोषित कर दिया। तभी मौके पर सीएससी में एआरएम राजेश सिंह और राठ डिपो के कर्मचारी पहुंच गए। जिन्होंने मृतक चालक के परिजनों को सूचना दी। तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। बता दें कि मृतक बस चालक जालौन जिले के ग्राम गुपलापुर का निवासी था।

क्या कहती है पुलिस?
सीएमओ डाॅ गीतम सिंह ने बताया कि चालक डेड हालत में सीएचसी लाया गया था, जिसे डॉ मनुलिका ने जांच करने के बाद मृत घोषित किया है। पुलिस का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर साफ होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static