प्रचंड गर्मी का कहर जारी! चलती कार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचा चालक

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 03:20 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में प्रचंड गर्मी का प्रकोप जारी है। भीषण गर्मी से पशु-पक्षियों समेत इंसानों का हाल बेहाल है। वहीं, वाहनों में आग लगने की घटनाएं बढ़ गई है। ताजा मामला बरेली-पीलीभीत बाईपास के डोहरा पुल से सामने आया है। यहां पर चलती कार में अचानक आग लग गई। चालक ने सड़क किनारे तुरंत कार रोक दी और उतरकर अपनी जान बचाई। कार में आग लगने से डोहरा पुल पर यातायात रुक गया। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल गई। माना जा रहा है कि गर्मी की वजह से कार में आग लगी थी।
PunjabKesari
वहीं, आग लगने की दूसरी घटना कचहरी तिराहे पर हुई। यहां चलती बुलेट बाइक में अचानक आग लग गई। इसका पता लगने पर युवक ने तुरंत बाइक रोक दी। आसपास के दुकानदारों की मदद से युवक ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाई। बताया जा रहा है कि बाइक की पेट्रोल टंकी के नीचे आग लगी थी, जिसे तुरंत बुझा लिया गया। इस घटना से कचहरी तिराहे पर करीब 10 मिनट तक अफरातफरी रही।
PunjabKesari
एक अन्य घटना थाना कैंट क्षेत्र से सामने आई है। जहां के नकटिया पेट्रोल पंप के पास कपड़े की दुकान में बिजली का फाल्ट होने से आग लग गई। इससे इलाके में अफरा तफरी मच गई। आग की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नकटिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को भी बुला लिया गया। काफी प्रयास के बाद आग को बुझा लिया गया। आग बुझाने के दौरान चौकी के सिपाही रियाज के हाथ झुलस गए। मौके पर ही उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। आग से दुकान में रखा काफी सामान जलकर राख हो गया।

ये भी पढ़ें.....
झांसी: कुएं में गिरे 4 लोग, 2 की दर्दनाक मौत...सबमर्सिबल पंप लगाते समय हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक कुएं में सबमर्सिबल पंप लगाते समय 4 लोग कुएं में गिर गए। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत कर लोगों को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static