Bulandshahr News: गर्मी की वजह से बेहोश हो गया था बंदर, सिपाही ने कुछ इस तरह बचाई जान....वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 03:01 PM (IST)

(वरूण शर्मा)Bulandshahr News: भीषण गर्मी में आम आदमी से लेकर पशु पक्षी और जानवर तक बेहाल है। गर्मी की वजह से एक बंदर का बच्चा थाने के अंदर बेहोश हो गया। थाने में तैनात सिपाही ने बंदर को देखा और उसकी जान बचाई। जिसका वीडियो वायरल होने पर लोग सोशल मीडिया पर सिपाही की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल बुलंदशहर के थाना छतारी थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक सिपाही विकास तोमर बंदर के बच्चे को हार्ड में पंपिंग देता हुआ नजर आ रहा है और  बंदर के बच्चे को पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है।

सिपाही ने बचाई बेहोश बंदर की जान
मिली जानकारी के मुताबिक, थाने के पेड़ पर बैठा हुआ बंदर का बच्चा अचानक बेहोश होकर पेड़ से नीचे गिर गया।  विकास कुमार तोमर सिपाही ने उसको देखा और वह उसको पंपिंग देना शुरू कर दिया। बंदर के बच्चे को देखकर काफी बंदर भी वहां इकट्ठा हो गए। पुलिसकर्मी बंदरों को भगाने में लग गए लेकिन सिपाही विकास तोमर ने बंदर के बच्चे की जान बचा दी। जिससे विकास तोमर की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

सिपाही की हो रही तारीफ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
उधर, सिपाही विकास तोमर ने बताया कि इंसानियत के नाते सभी को जानवर पशु पक्षी आदि का ख्याल रखना चाहिए। गर्मी काफी पड़ रही है। जिससे आम जनता और पशु पक्षी भी परेशान हैं। ऐसी गर्मी में पानी की बहुत जरूरत है। सभी लोगों को अपने घर के बाहर पेड़ के नीचे पशु पक्षियों को पानी जरूर पीने के लिए रखना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static