स्कूल बस का इंतजार कर रहे बच्चों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, 3 मासूमों की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 10:25 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगरा (Agra) जिले के डौकी इलाके में गुरुवार सुबह स्कूल बस (School Bus) के इंतजार में सड़क किनारे खड़े बच्चों को तेज रफ्तार कार (Car) ने रौंद दिया। इनमें से तीन बच्चों की मौके पर मौत (Death) हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने फतेहाबाद-आगरा रोड (Fatehabad-Agra Road) पर जाम लगा दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंच चुकी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: दूसरे और अंतिम चरण की वोटिंग जारी, CM योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से की ये खास अपील
ये भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: दूसरे और अंतिम चरण की वोटिंग जारी, शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बने पहले वोटर

PunjabKesari

तेज रफ्तार कार ने 6 बच्चों को रौंदा, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह 8 बजे डौकी के गांव बास महापत में बच्चे सड़क किनारे खड़े होकर स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे कि तभी फतेहाबाद रोड की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने 6 बच्चों को रौंद दिया। कुछ बच्चों ने सड़क किनारे भागकर जान बचाई।  जिसके बाद बच्चों ने गांव में जाकर परिवारीजनोंं को घटना के बारे में बताया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया। एसीपी फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि हादसे में तीन बच्चों की मौत हुई है। तीन को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static