बिजनौर: मुस्लिम महिलाओं पर जबरन रंग डालने वाले मामले में एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:14 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन रंग लगाने के मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, बाजार में होली खेल रहे कुछ युवकों ने मुस्लिम महिलाओं के मना करने के बावजूद उन्हें रंग लगा दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, अब एसपी ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
मामला धामपुर के महाराज मंदिर के सामने का है। बताया जा रहा है कि दो मुस्लिम महिलाएं बाइक पर किसी परिचित के साथ अपने घर जा रही थीं। इस दौरान बाजार में लोग होली खेल रहे थे। लेकिन महिलाओं के मना करने के बावजूद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रंग लगा दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी बाइक पर बैठा हुआ है, जबकि, दो मुस्लिम महिलाएं उसके पीछे बैठी हुई हैं। तभी कुछ लोगों ने उन पर पानी फेंक दिया और जोर-जोर से ‘हैप्पी होली’ चिल्लाने लगे। महिलाओं ने उनसे कहा भी कि हम मार्केट जा रहे हैं ऐसे होली मत लगाओ। तभी एक हुड़दंगी ने आकर बाइक पर बैठे युवक के चेहरे पर रंग लगा दिया और दूसरे ने बाइक पर पीछे बैठी बुजुर्ग महिला के चेहरे पर रंग लगा दिया।
PunjabKesari
इस दौरान वायरल वीडियो में एक युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह मेन बाजार है और यहां पर हर साल पिछले 70 साल से ऐसे ही होली खेली जाती है, आपको नहीं आना चाहिए था। कुछ देर बहस के बाद युवक महिलाओं के साथ मोटरसाइकिल से आगे चला गया। जब वह जाने लगा उस दौरान भी उन लोगों पर पानी और रंग फेंका गया। वहां मौजूद युवकों ने रंग लगाने के बाद फिर हर-हर महादेव के नारे भी लगाए।

ये भी पढ़ें.....
Lok sabha Election: जौनपुर लोकसभा में 17 बार हुए चुनाव में नहीं चुनी जा सकी महिला सांसद

देश में 18 वीं लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीखों की घोषणा भारत निर्वाचन आयोग द्वारा की जा चुकी है, उत्तर प्रदेश में 73 जौनपुर लोकसभा क्षेत्र में अब तक 17 बार हुए चुनाव में एक भी महिला सांसद नहीं चुनी जा सकी हैं, जबकि 2009 में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी के रूप में सीमा द्विवेदी को मैदान में उतर गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static