'बुर्का उठाकर चेहरा देख रहे हैं...', इकरा हसन ने मुस्लिम महिलाओं को परेशान करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 01:42 PM (IST)

कैरानाः उत्तर प्रदेश में आज यानी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की 8 सीटों पर मतदान जारी है। वहीं, यूपी के कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार इकरा हसन ने जैन धर्मशाला में मतदान किया। मतदान करने के बाद इकरा हसन ने मुस्लिम महिलाओं को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बुर्का उठाकर मुस्लिम महिलाओं का चेहरा देखा जा रहा हैं। उन्हें परेशान किया जा रहा है। वहीं, उन्होंने EVM मशीन को लेकर कहा कि पुलिस प्रशासन से EVM मशीन सुचारु कराने की अपील की गई है। इसके अलावा चुनाव आयोग में शिकायत की है।
PunjabKesari
बता दें कि समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार इकरा हसन पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। इकरा हसन ने कहा कि उम्मीद है हमारा साथ देंगे और मेरे नाम के आगे जो टाइटल आप लगाने के लिए कह रहे हो सच्चाई में तब्दील करने में हमारी मदद करेंगे। बहुत फर्क है वह विधानसभा का चुनाव था यह लोकसभा का चुनाव है अपने लिए वोट मांगने में और किसी और के लिए वोट मांगने में बहुत फर्क है। दूसरे के लिए वोट मांगना आसान है। अपने लिए वोट मांगना बहुत मुश्किल है। लोगों ने चुनाव में बहुत साथ दिया था। इस चुनाव में भी बहुत साथ मिल रहा है। इस बार का चुनाव थोड़ा शांत है चाहे सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हो।
PunjabKesari
इकरा हसन ने कहा कि हम भाजपा की स्ट्रैटेजी से अलग करना चाहते थे। हम उन्हें दिखाना चाहते हैं कि दो बार उन्होंने मुख्यमंत्री को बुलाया। एक बार प्रधानमंत्री आए। उपमुख्यमंत्री को पर्चा भरवाने के लिए बुलाया। इस सब का जवाब अखिलेश यादव का एक अदना सा प्यादा दे देगा, इंशाल्लाह. शतरंज में प्यादा भी मात दे देता है ना। लोकसभा प्रत्याशी इकरा हसन ने कहा कि जयंत चौधरी का जाना एक झटका रहा है। वह पश्चिमी यूपी के एक बड़े दल के नेता हैं। हमारा एक गठबंधन उनसे अच्छा बन गया था, लेकिन भाजपा की जो विचारधारा है वह किसानों के विपरीत रही है। यह बात किसानों को अच्छे तरीके से पता है। दल मिले हैं लेकिन अभी तक दिल नहीं मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static