Election 2022: जेवर सीट से SP-RLD गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 03:32 PM (IST)

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर में जेवर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा)-राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना और उनके समर्थकों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

दनकौर के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को कनारसी गांव में सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी भड़ाना प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने गांव में देर शाम तक अपने समर्थकों के साथ प्रचार किया और इस दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया। आरोप है कि बिना अनुमति के भड़ाना ने ज्यादा संख्या में लोगों के साथ प्रचार किया, जिसकी वजह से दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर लंबा जाम लग गया और वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सिंह ने बताया कि भड़ाना ने 15 से 20 वाहनों में आए करीब 150 समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया। 

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रत्याशी तथा उनके समर्थक नहीं रुके। अधिकारी ने बताया कि भड़ाना तथा उनके 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ थाना दनकौर में आचार संहिता तथा कोविड-19 दिशा-निर्देश के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। भड़ाना के खिलाफ विभिन्न थानों में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक कई मामले दर्ज हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static