मछलीशहर में सपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का मुकदमा दर्ज, प्रिया सरोज बोलीं- BJP को सता रहा हार का डर

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 02:43 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी प्रिया सरोज व उनके समर्थकों के विरुद्ध मड़ियाहूं कोतवाली में आचार संहिता का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार प्रिया सरोज के खिलाफ मंगलवार देर शाम मडियाहू विधान सभा क्षेत्र के मडियाहू कस्बे में स्थित गांधी तिराहे पर बिना अनुमति के नुक्कड़ सभा करने और ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग करने की शिकायत दर्ज करायी गयी थी। उड़न दस्ता टीम ने मडियाहू कोतवाली में आचार संहिता का मुकदमा दर्ज करने का प्रार्थना पत्र दिया।
PunjabKesari
बिना अनुमति नुक्कड़ सभा करने का आरोप
मडियाहू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि उड़न दस्ता के टीम द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर बिना अनुमति नुक्कड़ सभा करने के साथ ही ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग करने पर मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी प्रिया सरोज और उनके समर्थकों के विरुद्ध आचार संहिता का मुकदमा दर्ज किया गया है।

मैं डरने वाली नहीं हूं, लड़ाई रखूंगी जारी
इस बारे में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी प्रिया सरोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें डराने धमकाने के लिए एजेंसियों का सहारा ले रही है। भारतीय जनता पार्टी लाख कोशिश कर ले लेकिन वह डरने वाली नहीं हैं। उनका कहना है कि जब से उन्हें चुनाव मैदान में उतारा गया है तब से बीजेपी को हार का डर सताने लगा है। यही कारण है कि नियमों का पालन करते हुए जनसंपर्क किए जाने पर भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static