बुरा फंसे साले को अपनी जगह पुलिस की नौकरी करवाने वाले जीजाजी, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 10:56 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में पुलिस विभाग में पिछले 5 साल से जीजा की जगह साले द्वारा नौकरी करने के मामले में पुलिस ने ठाकुरद्वारा कोतवाली में जीजा साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं  साला अभी फरार चल रहा है।

गौरतलब है कि मुरादाबाद के पुलिस विभाग में कांस्टेबल पद पर तैनात अनिल कुमार द्वारा पीआरवी 0281 पर तैनात था। कांस्टेबल अनिल कुमार का 2016 के बाद अध्यापक की नौकरी में चयन हो गया। अनिल ने अपनी सिपाही की नौकरी अपने साले सुनील उर्फ सनी को तोहफे देकर चल गया। उंसके बाद लगतार पांच साल से सुनील उर्फ सनी अपने जीजा की जगह कांस्टेबल पद पर पीआरवी 0281 पर नोकरी कर रहा था। किसी रिश्तेदार के द्वारा शिकायत होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने जीजा अनिल कुमार को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है। साले सुनील को जीजा अनिल की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद से सुनील फरार हो गया है।

इस बाबत एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि कांस्टेबल अनिल की जगह साले सुनील द्वारा इस संबंध में जानकारी प्राप्त हुई थी, और ये जानकारी सही भी है। अनिल कुमार नाम के कॉन्स्टेबल है इनके स्थान पर अब तक जो जानकारी प्राप्त हुई है इनके साले हैं वह नौकरी कर रहे थे। इस सम्बंध में मुकदमा पंजीकृत करके वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static