CCSU बना जंग का मैदान: विभिन्न मांगों को लेकर छात्रों ने काटा हंगामा, की तोड़फोड़; पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 02:16 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश में  मेरठ का चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिनों विश्वविद्यालय के कुलपति आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों और पुलिस के बीच कहासुनी हुई थी जिसमें एक दारोगा ने छात्र नेता का गिरेबान पकड़ कर उन्हें जमकर धमकाया था और उन पर मुकदमा लगाकर जेल भेजने की धमकी दी थी। इस घटना को लेकर छात्रों ने पुलिस ऑफिस का घेराव करते हुए दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी तो वहीं आज एक बार फिर छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया।
PunjabKesari
इस दौरान कुलपति ऑफिस के गेट बंद कर दिए गया जिसे छात्रों ने तोड़ने की कोशिश भी की जिन्हें किसी तरह पुलिस ने काबू किया। जिसके बाद गुस्साए छात्रों ने कुलपति ऑफिस के बाहर तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह गुस्साए छात्र कुलपति ऑफिस के बाहर तोड़फोड़ कर रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल,  मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में सोमवार को भारी संख्या में छात्र इकट्ठा हुए और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कुलपति से मिलने के लिए उनके ऑफिस की तरफ जाने लगे। छात्रों की भारी संख्या मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने छात्रों के भीड़ को कुलपति ऑफिस के बाहर रोक दिया। जिसके बाद छात्रों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने बंद किए गए कुलपति ऑफिस के गेट को ज़ोर लगाकर तोड़ने की कोशिश भी की जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।
PunjabKesari
इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच जमकर धक्का मुक्की भी हुई। इसके बाद छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कुलपति ऑफिस के बाहर तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह गुस्साए छात्र कुलपति ऑफिस के बाहर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहीं छात्रों के प्रदर्शन के दौरान विश्वविद्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया था और भारी पुलिस बल विश्वविद्यालय परिसर में मौजूद रहा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static