महिला ने प्रेमी संग रची थी पति की हत्या की खतरनाक साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 10:47 AM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश में चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में 3 बच्चों की मां ने प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहे चिकित्सक पति की ढाई लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करा दी तथा शव को पास स्थित गंगा में डुबो दिया। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए पति की हत्या कराने वाली महिला तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया गया है। अभियुक्त की निशानदेही पर गंगा में शव की तलाश जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रेम चन्द्र ने बताया कि टांडाकला गांव के निवासी अरुण शर्मा अपने घर पर होमियोपैथ की डिस्पेंसरी चलाते थे। परिजनो ने शनिवार की रात से उनकी गुमशुदगी की रिपो्र्ट बलुआ थाने में दर्ज कराई थी जिसकी जांच की जा रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने संदेह कें आधार पर लापता चिकित्सक की पत्नी प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने बताया कि पति के क्लीनिक पर कुछ दिनों पहले गांव के ही रोहित निषाद नामक युवक सहायक के तौर पर कार्य करता था, जिससे उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा था। महिला ने पुलिस को बताया कि इस बात की जानकारी उसके पति को भी हो गई थी। इसलिए वह पत्नी के साथ मारपीट करता था। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई जिसके तहत रोहित ने पास के गाँव पुरागणेश के निवासी भोला निषाद को ढाई लाख रूपए में हत्या की सुपारी दी।

योजना के अनुसार शनिवार रात में महिला ने पति के खाने में नशीली दवा डाल दी और बेहोश होने पर प्रेमी तथा हत्या करने आए साथी को छत से बुला लिया। तीनों ने मिलकर चाकू से मारकर डॉक्टर की हत्या कर दी तथा कंबल में लपेट कर शव को पास में स्थित गंगा में ले जाकर डूबो दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static